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ग्राहक देखभाल

हम आपको एक उत्कृष्ट सेवा देने के लिए वास्तव में ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। आपकी सभी शिकायतों और सुझावों पर यथाशीघ्र कार्रवाई की जाएगी। आपका प्रत्येक संचार 24 घंटे के भीतर विधिवत उत्तर दिया या स्वीकार किया जाएगा।

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SHIPPING & DELIVERY POLICY

For International buyers, orders are shipped and delivered through registered international courier companies and/or International speed post only. For domestic buyers, orders are shipped through registered domestic courier companies and /or speed post only. Orders are shipped within 3-5 business days or as per the delivery date agreed at the time of order confirmation and delivering of the shipment subject to Courier Company / post office norms. Orders should be delivered within 8-10 working days. TAANI BAANI TRADES PRIVATE LIMITED is not liable for any delay in delivery by the courier company / postal authorities and only guarantees to hand over the consignment to the courier company or postal authorities within 3-5 Days days from the date of the order and payment or as per the delivery date agreed at the time of order confirmation. Delivery of all orders will be to the address provided by the buyer. Delivery of our services will be confirmed on your mail ID as specified during registration. For any issues in utilizing our services you may contact our helpdesk on +919234813239 or support@taanibaani. com

रद्द और रिटर्न्स

  • हमारे उत्पाद बेहतरीन गुणवत्ता और कारीगरी के हैं और दुनिया भर में हमारे कई संतुष्ट ग्राहक हैं। हम बहुत सख्त 'नो-रिफंड' नीति का पालन करते हैं और हम किसी भी रद्द या वापसी अनुरोधों का मनोरंजन नहीं करते हैं।

  • यदि आपकी खरीद से आप खुश नहीं हैं, तो हम एक विनिमय विकल्प जारी करेंगे। पैकेज को प्राप्ति के 48 घंटों के भीतर हमें वापस भेज दिया जाना चाहिए।

  • कृपया ध्यान दें कि शिपिंग शुल्क ग्राहक द्वारा एक्सचेंजों के लिए वहन किया जाएगा

  • उत्पाद वापस करने से पहले, कृपया वेबसाइट के ग्राहक अनुभाग पर एक शिकायत दर्ज करें और समर्थन टीम आपसे संपर्क करने के लिए आपको अद्वितीय शिकायत आईडी प्रदान करेगी, जिसे लौटे माल के ऊपर लिखा जाना चाहिए।

  • एक बार रिटर्न वास्तविक के रूप में स्थापित हो जाता है, ग्राहक को शिपिंग लागत को स्टोर क्रेडिट प्रदान किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सरकार ने कई कदम उठाए हैं।

ऑस्ट्रेलियाई खरीदार: कृपया सामग्री को सुरक्षित रूप से शांत करें और दिए गए आइटम के शीर्ष पर शिकायत आईडी नंबर लिखें। बस अपने निकटतम ऑस्ट्रेलिया पोस्ट पर जाएं और निम्नलिखित पते पर पैकेज भेजें: 59 सेंट एंथोनी सीटी सीब्रुक, विक - 3028।

उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सरकार ने कई कदम उठाए हैं।

अंतर्राष्ट्रीय खरीदार: अन्य सभी अंतर्राष्ट्रीय खरीदार, कृपया सामग्री को सुरक्षित रूप से सुरक्षित रखें और दिए गए आइटम के शीर्ष पर शिकायत आईडी नंबर लिखें। बस किसी भी अंतरराष्ट्रीय कूरियर सेवा में जाएं और निम्नलिखित पते पर आइटम पोस्ट करें: 59 सेंट एंथोनी सीटी सीब्रुक, विक - 3028।

सामान्य प्रश्न

क्या आप अंतर्राष्ट्रीय वितरण प्रदान करते हैं?

हां, हम किसी भी देश को अंतर्राष्ट्रीय डिलीवरी प्रदान करते हैं जहां कूरियर डिलीवरी की जा सकती है।

मैं कोई वस्तु कैसे वापस करूं?

ऑस्ट्रेलियाई खरीदार: कृपया सामग्री को सुरक्षित रूप से शांत करें और दिए गए आइटम के शीर्ष पर शिकायत आईडी नंबर लिखें। बस अपने निकटतम ऑस्टेलिया पोस्ट पर जाएं और निम्नलिखित पते पर पैकेज भेजें: 59 सेंट एंथोनी सीटी, सीब्रुक, विक - 3028।

उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सरकार ने कई कदम उठाए हैं।

अंतर्राष्ट्रीय खरीदार: अन्य सभी अंतर्राष्ट्रीय खरीदार, कृपया सामग्री को सुरक्षित रूप से सुरक्षित रखें और दिए गए आइटम के शीर्ष पर शिकायत आईडी नंबर लिखें। बस किसी भी अंतरराष्ट्रीय कूरियर सेवा में जाएं और निम्नलिखित पते पर आइटम पोस्ट करें: 59 सेंट एंथोनी सीटी, सीब्रुक, विक - 3028।

उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सरकार ने कई कदम उठाए हैं।

आपकी रिटर्न नीति क्या है?

उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सरकार ने कई कदम उठाए हैं।

  • हमारे उत्पाद बेहतरीन गुणवत्ता और कारीगरी के हैं और दुनिया भर में हमारे कई संतुष्ट ग्राहक हैं। हम बहुत सख्त 'नो-रिफंड' नीति का पालन करते हैं और हम किसी भी रद्द या वापसी अनुरोधों का मनोरंजन नहीं करते हैं।

  • यदि आपकी खरीद से आप खुश नहीं हैं, तो हम एक विनिमय विकल्प जारी करेंगे। पैकेज को प्राप्ति के 48 घंटों के भीतर हमें वापस भेज दिया जाना चाहिए।

  • कृपया ध्यान दें कि शिपिंग शुल्क ग्राहक द्वारा एक्सचेंजों के लिए वहन किया जाएगा

  • उत्पाद वापस करने से पहले, कृपया वेबसाइट के ग्राहक अनुभाग पर एक शिकायत दर्ज करें और समर्थन टीम आपसे संपर्क करने के लिए आपको अद्वितीय शिकायत आईडी प्रदान करेगी, जिसे लौटे माल के ऊपर लिखा जाना चाहिए।

  • एक बार रिटर्न वास्तविक के रूप में स्थापित हो जाता है, ग्राहक को शिपिंग लागत को स्टोर क्रेडिट प्रदान किया जाएगा।

मैं अपने ऑर्डर को ट्रैक कैसे करूं?

ट्रैकिंग नंबर आपको इसकी वर्तमान स्थिति तक पहुंचने के लिए एक लिंक के साथ मेल किया जाएगा।

मैं आपके कोरियर से कैसे संपर्क कर सकता हूं?

आपको भेजे गए लिंक में कोरियर से संपर्क करने के तरीके के बारे में भी जानकारी होगी।

आपके वितरण विकल्प क्या हैं?

मेल और पंजीकृत मेल व्यक्त करें।

StoreLocator

उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सरकार की ओर से कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है।

उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सरकार ने कई कदम उठाए हैं।

तांणी बाणी

59 सेंट एंथोनी सीटी,

सीब्रुक, वीआईसी 3028

उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सरकार की ओर से कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है।

उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सरकार ने कई कदम उठाए हैं।

सोम-शनि: सुबह 10:00 बजे- शाम 7:00 बजे
रविवार: बंद

उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सरकार की ओर से कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है।

तांणी बाणी

230 केएच पंचवटी नगर, पटना,

बिहार, भारत 800016

सोम-शुक्र: प्रात: 9:00-6:00 अपराह्न
शनि-सूर्य: सुबह 10:00 बजे

उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सरकार की ओर से कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है।

दुकान लोकेटर
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